विज्ञापन दें

@@NEWS_SUBHEADLINE_BLOCK@@

Udyam Prakashan Hindi    18-नवंबर-2020
Total Views |

जून 2017 में आरंभ कर के, उद्यम प्रकाशन ने अपनी मासिक पत्रिका के संस्करण चार स्थानीय भाषाओं में प्रकाशित किए हैं – धातुकाम (मराठी), धातुकार्य (हिंदी), लोहकार्य (कन्नड) और धातुकाम (गुजराती)। ये पत्रिकाएं मशीनिंग उद्योगसंबंधी ज्ञान तथा जानकारी का प्रसार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम इस पत्रिका का तमिळ संस्करण भी जल्द ही पेश करने वाले हैं। विज्ञापनदाता तथा पाठकों ने सभी संस्करणों की सराहना की है, जो हमारे लिए उल्लासजनक है।

हर महीने 50,000 से भी अधिक लघु, मध्यम एवं बड़े उद्योगों, शैक्षिक संस्थानों और व्यावसायिक संगठनों तक हमारी पत्रिका पहुंचती है। उद्योग क्षेत्र की पत्रिकाओं के संदर्भ में यह संख्या भारत में सब से बड़ी है।
 
यह तो सब जानते हैं कि किसी भी पत्रिका का मूल्यवर्धन करने में विज्ञापनों की अहम् भूमिका होती है क्योंकि, पत्रिका के वित्तीय कार्यचालन में सहायता करने के साथ ही, यह विज्ञापन उत्पादों की उचित जानकारी पाठकों तक पहुंचाने का काम करते हैं। आपके उत्पाद की अनन्य विशेषताएं चुनिंदा उपयोगकर्ताओं तक सीधे पहुंचाने का यह एक सुनहरा मौका है। आपका विज्ञापन 50,000 आस्थापनाओं तक तो यकीनन पहुंचेगा ही, साथ ही वह हमारी पत्रिका नियमित रूप में पढ़ने वाले सैकड़ों तकनीकी विशेषज्ञों के भी ध्यान में आ जाएगा।

हमारी वेबसाइट पर, डिजिटल रूप में विज्ञापन देने का विकल्प भी आप आजमा सकते हैं।

हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस प्रतिष्ठित पत्रिका में अपना विज्ञापन दे कर स्थानीय भाषाओं में तकनीकी ज्ञान एवं जानकारी पहुंचाने के इस अनन्य राष्ट्रीय मिशन का समर्थन करें और उसका एक हिस्सा बनें।
 
विज्ञापनों की समय-सारणी तथा दरों के बारे में अधिक जानकारी पाने हेतु हमारे प्रतिनिधि से अवश्य संपर्क करें।
 
पुणे: +91 9307909747
इमेल: [email protected]
 
@@AUTHORINFO_V1@@